बॉलीवुड सितारों के सितारे बच्चे जिनका पब्लिक कर रही है फ़िल्मी दुनिया मे बेसब्री से इन्तजार

हर साल बॉलीवुड मे कोई नया स्टार किड लांच तो होता ही है। और अब इस लिस्ट मे कुछ और नाम शामिल होने को पूरी तरह तैयार हैं। फैमिली बिज़नस के रूप मे ये बॉलीवुड के सितारे बच्चे इसी ट्रेंड को फॉलो करते हैं और पीढियों से यह सिलसिला चलता आ रहा है। अपने इस फैमिली व्यवसाय को आगे बढाने के लिए हर साल कोई न कोई स्टार किड सामने उभर कर बड़े पर्दे पर आता ही है। कुछ स्टार किड्स सोशल मीडिया पर fan following के साथ साथ बॉलीवुड मे आने की होड़ मे एक दम जुट गये हैं। आईए जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे मैं ,

1. आर्यन खान
सबसे पहले शुरुआत करते हैं बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस किंग शाहरुख के शहजादे आर्यन की जिनकी उम्र 18 की हो चुकी है और आज कल अपनी Instagram पर डाली हुई तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों मे रहे हैं। उत्तराधिकारी बनने के लिए वह लन्दन मे पढ़ाई कर रहे हैं अब बस उनका एक्टिंग मे debu करने का सभी को बेसब्री से इन्तजार है।

Image Source

2. नव्या नवेली
अमिताभ बच्चन जी की बेटी श्वेता बच्चन ने खुद को बॉलीवुड से दूर रखा है पर अब आशा की जा रही है की जल्दी है उनकी बेटी नव्या नवेली भविष्य मे एक बेहतरीन अदाकारा साबित होंगी। फिलहाल नव्या लन्दन मे पढ़ाई कर रही हैं शाहरुख के बेटे आर्यन और नव्या बैच मे साथ हैं और अच्छे दोस्त भी हैं।

Image Source

3. ज्हान्वी कपूर
श्री देवी कपूर और बोनी कपूर की सबसे बड़ी बीटा जहान्वी अब बड़ी हो गयी हैं, अपने बॉलीवुड मे डेब्यू से पहले वो अपनी माँ श्री देवी जी की तरह दक्षिण मे अपना लक आजमाना चाहती हैं। दल्कीर सलमान जो की मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी के बेटे हैं, उनके साथ जहान्वी का फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं। जल्दी ही बॉलीवुड मे उनको एक्टिंग करते देखा जाएगा।

Image Source

4. जुनैद खान
आमिर खान के सबसे बड़े बेटे जुनैद फिलहाल फिल्म मेकिंग सीख रहे हैं और अपने पिता की तरह ही वो परफेक्शनिस्ट हैं। रीना खान के बेटे जुनैद ने हाल ही मे राजकुमार हिरानी को फिल्म PK मे असिस्ट किया अब वो जल्दी ही बतौर हीरो आयेंगे।

Image Source

5. सारा अली खान
सैफ अली खान की और अमृता सिंह की सबसे बड़ी बेटी हैं सारा अली खान जो की हाल मे कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं और पढ़ाई ख़त्म होने के बाद बॉलीवुड मे एंट्री करेंगी। खबरों की मानें तो उनको लांच करने वाला कोई और नहीं बल्कि स्टूडेंट ऑफ़ थे इयर के निर्माता करण जोहर होंगे.

Image Source

6. हर्ष वर्धन कपूर
अनिल कपूर के बेटे और सोनम के भाई हर्ष अमेरिका से हाल ही मे एक्टिंग और स्क्रीनप्ले की पढ़ाई करके लौटे हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में रिलीज़ करेंगे। देखना यह है की हर्ष अपनी बहन और पिता की तरह खुद को बॉलीवुड मे स्थापित कर पाते हैं या नहीं।

Image Source

Save

Leave a Reply