सैफ अली खान ने कराई अपनी बीवी करीना को लन्दन मे शौपिंग

बॉलीवुड के नबाबी कपल, सैफ अली खान और करीना कपूर खान लन्दन मे अपनी छुट्टियों को बेहतरीन तरीके से एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी pics को देखा जाए तो यह साफ़ पता पड़ता है की दोनों पूरी तरह मस्ती के मूड मे हैं। सैफ अपनी खूबसूरत बीवी के साथ लन्दन की सड़कों पर रोजमर्रा का सामान खरीदते पाए गये, सैफ और करीना सब्जियों और फलों को खरीदते नजर आये। जहां करीना घूमती हुई नजर आयीं वहीँ सैफ काउंटर के पास खड़े होकर ice-cream का लुफ्त लेते नजर आये। इस बीच करीना एक किताब पढ़ते हुए भी नजर आयीं। खरबूजे को देख खरबूजा रंग बदलता है और ऐसा ही कुछ आज कल हो रहा है करीना कपूर खान के साथ। जी हाँ हम सभी जानते हैं की नबाब सैफ का इश्क किताबों से है उनसे सीख लेकर उनकी बेगम भी हो चुकी हैं दीवानी किताबों की। दरअसल सैफ अली खान को किताबें पढने का बेहद शौक है और शायद यही कारण है की करीना के अन्दर का किताब प्रेम जाग गया। हमेशा की तरह करीना का अंदाज बेहद स्टाइलिश था सोशल मीडिया पर वायरल हुई पिक्स मे करीना बेहद स्टाइलिश नजर आयीं। बॉलीवुड की बेगम करीना अपने साथ एक किताब carry करते हुए कई बार नजर आयीं इससे करीना का अपने शोहर सैफ की तरह किताबों से लगाव साफ़ नजर आता है। करीना physchological थ्रिलर से लेकर कई मिस्ट्री नोबल्स भी पढ़ चुकी हैं। हाल ही मे वे लन्दन लाइब्रेरी और किताबों की दुकानों के चक्कर लगाती नजर आयीं उन्होंने 1700-1800 के दशक की किताबों को खरीदा और पुराने bookstores के चक्कर लगाती हुई भी नजर आयीं।

करीना जो की लन्दन मे अपने पति के साथ शांतिपूर्ण समय बिता रही हैं, पाकिस्तान के मशहूर फैशन डिज़ाइनर हसन शेहेर्यर यासीन के साथ भी नजर आयीं। सैफ और करीना का लन्दन प्रेम किसी से छुपा नहीं है अपनी फिल्म race2 के समय भी सैफ प्रेमिका करीना के साथ लन्दन मे घुमते नजर आये थे। लन्दन शौपिंग के हिसाब सैफ और करीना की से सबसे पसंदीदा जगह है।

सैफ जल्दी ही हॉलीवुड मूवी chef के हिंदी version मे नजर आयेंगे और करीना सोनम के साथ काम करते हुए नजर आएंगी।

हाल ही मे सैफ ने अपनी फिल्म रंगून की शूटिंग खत्म की है और करीना की फिल्म उड़ता पंजाब रिलीज़ हो चुकी है। कुछ समय पहले खबरों मे करीना की प्रेगनेंसी की खबरें थी। इस खबर की पुष्टी नहीं हुई है हो सकता है कि शायद इसीलिए करीना सैफ के साथ लन्दन मे घूमते नजर आयीं।

Leave a Reply