रितेश देशमुख और नरगिस फाकरी की फिल्म “बैंजो” का टीजर हुआ लांच

म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘Banjo’ का आधिकारिक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नरगिस फाकरी के साथ मराठी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख भी लीड रोल में नजर आयेंगे । गौरतलब है की नरगिस और रितेश हाउसफुल 3 के बाद एक बार फिर एक साथ पर्दे पर होंगे । हाल ही दिनों में उनकी फिल्‍म ‘बैंजो’का पोस्टर रिलीज़ हुआ जिसमे रितेश कुछ अलग अंदाज मे नजर आये । वे लंबे बालों के साथ, कीबोर्ड बजाते हुए नजर आ रहे थे।
इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होगा ,इस टीजर रिलीज की जानकारी अभिनेता ने अपने ट्विटर के जरिये दी ।

स्टार कास्ट
————-

स्टार कास्ट : रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी
कंपनी: इरोज इंटरनेशनल
संगीत: विशाल डडलानी और शेखर रावजियानी
निर्देशक: रवि जाधव
निर्माता: कृषिका लुल्ला

कहानी/भूमिका
———-

‘बैंजो’ एक मराठी फिल्म पर आधारित है। इसमें रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आयेंगे , जो कि बैंजो प्लेयर की भूमिका अदा कर रहे हैं।नरगिस फाकरी एक NRI लडकी की भूमिका मे नजर आएंगी जो की अमेरिका से भारत आती हैं। नरगिस एक DJ क्रिस्टीना के रोल मे नजर आयेंगी । फिल्म बैंजो महाराष्ट्र में युवा बैंजो प्ल्येर्स के जीवन पर आधारित है और कैसे इस कला मई कई युवाओं के शामिल होने के बावजूद इसकी उपेक्षा की गई है । फिल्म ‘बेंजो’ रोमांटिक संगीतमय प्रेम कहानी है और रॉकस्टार की तरह ही यह फिल्म म्यूजिकल एलिमेंट से भरपूर होने वाली है । विशाल डडलानी और शेखर रावजियानी जैसे संगीतज्ञों ने बैंजो का संगीत दिया है ।
इस प्रकार इस मूवी की स्टोरी एक जर्नी है। इस जर्नी के दौरान व्यक्ति छलांग लगाता है, उठता है, उड़ता है, गिरता है और उठ जाता है।

रवि जाधव मराठी फिल्मों मे अपना लक आजमाने के बाद ,अपनी फिल्म “बैंजो” के साथ बॉलीवुड मे पहला कदम रखने वाले हैं , जिसे कृषिका लुल्ला ने प्रोड्यूस किया है। मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने पहचाने निर्देशकों मे से एक हैं । आपकी सबसे पहली फिल्म नटरंग को बेस्ट फिल्म के नेशनल फिल्म अवार्ड से सम्मानित किया गया है । रवि जाधव जी को हाल ही में राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त हुआ है।
फिल्म के टीजर को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि इसमें प्रेम,गीत-संगीत के साथ-साथ एक्शन का जबरदस्त तडका भी लगाया गया है।
आगामी 23 सितंबर को रिलीज़ होने वाली इस रोमांटिक फिल्म में दर्शक रितेश को इस नए लुक में , रॉक स्टार के रूप में पसन्द करेंगे या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply