प्रोडूसर विकास मोहन नहीं रहे

लिबास जैसी फिल्म के बतौर प्रोडूसर काम करने वाले विकास मोहन का निधन हो गया है। विकास पिछले कुछ समय से काफी बीमार थे , और बिमारी के चलते उन्हें हॉस्पिटल मे एडमिट किया गया था। criticare अस्पताल के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि विकास का निधन दिल के दौरे की वजह से हुआ। विकास मोहन “सुपर सिनेमा” नाम की पत्रिका के प्रकाशक और मुद्रक के रूप ख्याति प्राप्त कर चुके हैं।अब उनकी फिल्म मैगज़ीन उनके बेटे चला रहे हैं। आपने अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म भी बनाई थी। बॉलीवुड मे विकास मोहन की मृत्यु के साथ शोक की लहर दौड़ पड़ी, भारी तादात मे बॉलीवुड से शोक व्यक्त किया गया, ट्विटर पर भी tweets का सिलसिला नहीं थमा।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा कि विकास वरिष्ठ पत्रकार के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी थे, हमारी श्रधांजलि और संवेदना उनके परिवार के साथ हैं।

करन जौहर ने लिखा है कि विकास फिल्म विरादरी के सम्मानित व्यक्तियों मे से एक थे जो की सहयोगी और हमेशा मददगार थे, उनके परिवार के लिए प्राथनाएं।

ऋतिक रोशन ने ट्वीट करके लिखा कि मोहन एक सम्मानित, बेहद ईमानदार और गरिमामय पत्रकारों मे से एक थे जबकी अनुपम खेर जी ने कहा कि एक फिल्म व्यापार विश्लेषक होने के साथ साथ वह एक दिग्गज प्रोडूसर , और एक शानदार एवं मददगार इंसान थे। मोहन जी के निधन के बारे मे सुनकर दुःख हुआ।

महेश भट्ट ने अपने दोस्त को खोने का दुःख व्यक्त करते हुए बताया की वीकास एक अच्छे मित्र थे जो अपने दोस्तों के साथ हमेशा खड़े रहते थे।

मधुर भंडारकर ने ट्वीट मे लिखा की उन्हें दुःख हुआ ट्रेड एनालिस्ट विकास जी के निधन पर और उनके परिवार की इस दुःख से उबरने की ताकत मिले एसी प्राथना भी की।

बिपाशा बसु ने कहा की विकास जी आपको सभी याद रखेंगे, भगवान अमोल मोहन, अंशुल और उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

ट्विटर पर शोक व्यक्त करने का सिलसिला थम नहीं रहा था, और सभी बॉलीवुड मे काम करने वाले लोगों ने अपने कामों को एक दिन के लिए टाल दिया। अमिताभ बच्चन एक चैरिटी इवेंट मे जाने वाले थे और अभिषेक और अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 3 के प्रमोशन के लिए इंदौर जाने वाले थे।

दिवंगत आत्मा को श्रदांजली देने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की जिनमे कुछ नाम हैं अक्षय कुमार , अभिषेक बचन, जैकी भग्लानी, अनिल कपूर, ऋषि कपूर, करण जौहर, शुभाष घई, रमेश सिप्पी, राकेश रोशन।

Leave a Reply