अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी को नहीं पसंद हैं बॉलीवुड की पार्टीज

ईन्होने ना केवल बॉलीवुड के कुछ नामचीन और टॉप स्टार्स के साथ काम किया है बल्कि कई सारी सुपर हिट फिल्मों मे काम किया है। जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की। उन्होंने बजरंग भाई जान और किक जैसी सुपर हिट फिल्मों मे काम किया है पर क्या आप जानते हैं कि नवाज को इंडस्ट्री की पार्टीज अटेंड करना पसंद नहीं। जी हाँ नवाज़ को बॉलीवुड की पार्टीज से ज्यादा अच्छा लगता है अपने दोस्तों के साथ टाइम बिताना। हाल ही मे दिए गये एक इंटरव्यू मे नवाज़ ने कहा की, “ मुझे अच्छा लगता है जब मेरा कोई दोस्त ऑफिस आता है और हम दिल खोल कर बातें करते हैं। आगे नवाज़ कहते हैं की इंडस्ट्री की पार्टीज मे हमको एक निश्चित तरीके से बर्ताब करना पड़ता है, कोई भी रियल नहीं होता है, आप दिल खोल के बातें नहीं कर सकते हैं और इसी कारण मुझे असहजता महसूस होती है”

नवाज़ की एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है नंदिता दास की इस मूवी में वो उर्दू के कवि/लेखक सादत हसन मंतो के रूप मे नजर आयेंगे। हाल ही मैं उनकी फिल्म रमन राघव 2.0 की स्क्रीनिंग cans फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई है, इस फिल्म के लिए नवाज़ और अनुराग कश्यप को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सरहाना मिली है। चार सालों मे रमन राघव उनकी आठवीं फिल्म है जिसे cans मे दिखाया है इससे पहले दी लंच बॉक्स, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, मिस लवली जैसी मूवीज दिखायी गयी हैं।

Image Source

नवाज़ दरअसल किसी हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल से नही आये हैं वो एक गरीब किसान परिवार मे जन्मे हैं और 11 साल लम्बे संघर्ष के बाद आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। वो असल जिन्दगी मे आज भी अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं इसीलिए शायद उनके जीवन की कई बातें लोगों को पता नहीं है। बॉलीवुड पार्टीज का सच हर कोई जानता है, यहाँ बोल बचन, शो ऑफ और फेक attitude बना कर चलना पड़ता है। नवाज़ के साधारण परिवार से ताल्लुकात रखते हैं और इन बॉलीवुड की limelights से दूर रहना ही बेहतर समझते हैं क्यों कि जो समय इन पार्टीज मे जाकर शो ऑफ करके waste किया जाता है वो ही समय अपने दोस्तों के साथ एक healthy कन्वर्सेशन करके उपयोग में लाया जा सकता है। ऐसी ही कुछ सोच रखते हैं बॉलीवुड के अभिनेता, mr. परफेक्शनिस्ट आमिर खान, आमिर खान को आप कभी भी अवार्ड shows मे हिस्सा लेते नहीं देखेंगे। अपने समय को उपयोग करने का सभी का अपना अलग तरीका होता है और नवाज़ का दोस्तों के साथ समय बिताने का तरीका बेहद ही अद्भुत है।

Save

Leave a Reply