KRK अब तक साध चुके हैं इन सेलिब्रिटीज़ पर निशाना

देशद्रोही एक्टर KRK को तो आप जानते ही होंगे, जी हाँ आपको बता दें की ट्विटर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पर निशाना साधने और कमेंट करने की वजह से KRK मशहूर हैं और इसी वजह से उन्हें ट्विटर द्रोही भी कहा जाता है। KRK वैसे तो you tube पर फिल्मों के reviews करते नजर आते हैं पर फिल्मों के साथ साथ उनको लोगों पर और उनकी निजी जिन्दगी पर अपनी राय देना बड़ा पसंद है और वो राईट टू स्पीक का उपयोग इस हद तक करते हैं कि कभी कभी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है।

अभी तक KRK सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, बिपाशा बासु, पाकिस्तानी आइटम गर्ल वीना मालिक, फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा, सनी लियॉन और यहाँ तक की भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी तक पर निशाना साध चुके हैं। आईए जानते हैं की KRK क्यूँ हैं फेमस ट्विटर द्रोही के रूप मे,

नरेंद्र मोदी जी पर निशाना साधते हुए KRK कहते हैं कि उनका दावा है इस पूरे संसार को कि यदि नरेंद्र मोदी जी भारत के अगले प्रधानमंत्री बनते हैं तो वो यानी KRK ट्विटर ही नहीं बल्कि भारत को छोड़ कर हमेशा हमेशा के लिए चले जायेंगे. नरेन्द्र मोदी जी एक साल से ज्यादा का कार्यकाल प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए पूरा कर चुके हैं लेकिन KRK आज भी भारत मे हैं और ट्विटर पर भी।

अब चलते हैं KRK के अगले शिकार की ओर और ये कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की खूबसूरत आइटम गर्ल वीना मलिक हैं। KRK ने कहा कि हर व्यक्ति जो भारत को चाहता है उसे वीना मलिक को कुत्तों की तरह पीटना चाहिये और शिव सेना और MNS से अपील की कि वीना को तुरन्त अपने मुल्क मे वापस भेज दिया जाये। इसके साथ उन्होंने कहा की हमें वीना मलिक की जरूरत नहीं है जबकी हमारे पास शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडेय और राखी सावंत है।

दीपिका पादुकोण पर आपत्ति जनक ट्वीट के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा की KRK औरतों की बेईज्जती करने वाला निहायती बेकार व्यक्ति है और उसको उल्टा लटकाकर 4 थप्पड़ लगाने चाहिये।
KRK जब ट्वीट करता है तो वो फिर इस लड़ाई मे किसी को नहीं छोड़ता है और अब बात करते है कपिल और KRK war की, KRK ने आश्चर्य व्यक्त किया कि यशराज films ने कपिल को रोल ऑफर किया और उनको नहीं इसके बाद कपिल ने अपने पंजाबी अंदाज मे rply किया, KRK ने आरोप लगाया की कपिल ने उनकी सुपारी दी है।

ऋषि कपूर पर निशाना साधते हुए कमाल खान ने कहा की ये व्यक्ति एक असफल एक्टर है, इसने अपनी उम्र साइड एक्टर की भूमिका निभाते गुजार दी और इसी तरह एक साइड एक्टर के रूप मे ही उसकी मृत्यु होगी।

इन सभी के साथ साथ KRK ने करण जोहर, सलमान खान, शाहरुख़ खान, श्रध्दा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई नामचीन लोगों पर भी निशाना साधा है। पब्लिसिटी का ये तरीका काफी पुराना है हम आशा करते हैं की KRK अपने बर्ताव मे थोडा बदलाव लायें।

Leave a Reply