भारत के प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में ये रोचक तथ्य जानकर रह जायेंगे आप हैरान !!

दोस्तों हमारे देश भारत के मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्म गुजरात में हुआ था . लेकिन देश की इस जाबाज औलाद ने बहुत नाम कमाया है . आज तक के सबसे सफल प्रधानमंत्री की लिस्ट में शुमार है इनका नाम आखिर बच्चा बच्चा इनको जानता है आखिर इनमे कुछ तो अनोखी बात है आज विदेश में भी भारत का नाम सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी की वजह से ही है . लोग गुजरात में इनको भगवान् के समान मानते है . लेकिन आज हम हमारे इस आर्टिकल से आपके लिए उन्ही से जुड़े कुछ रोचक तथ्य और जानकारी लेके आये है जो की काफी रोचक है तो देर किस बात की चलिए उन रोचक तथ्य पर नज़र डालते है .
[xyz-ihs snippet=”Disply-Res”]
सबसे पहले जो रोचक तथ्य आता है प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए तो वो है सबसे सक्सेसफुल प्रधानमंत्री .

दुसरे नंबर पर आता है की श्री नरेन्द्र मोदी जी की शादी हो चुकी लेकिन वो अपनी पत्नी के साथ नही रहते.

तीसरे नंबर पर फैक्ट आता है की नरेन्द्र मोदी की पत्नी को सिक्यूरिटी दी जाती है जबकि वो मोदी के साथ रहती भी नही है और उनको सिक्यूरिटी बिलकुल पसंद नही है .

नंबर चार पर आता है की नरेन्द्र मोदी भारत के एक लौटे ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने भारी बहुमत से जीत हासिल करि है .

नंबर पांच पर आता है की नरेन्द्र मोदी जी ने हाल ही में हुए चुनाव में गुजरात जाकर पूरा इलेक्शन का रुख ही बदल दिया जिससे पता चलता है की वो कितने लोक प्रिय है गुजरात में और सिर्फ गुजरात में ही नही बल्कि पुरे भारत में .

नंबर छे पर आता है की नरेन्द्र मोदी सिर्फ ४ घंटे की नींद लेते है जो की बहुत कम है .

नंबर सात पर आता है की नरेन्द्र मोदी प्रधामंत्री को मिलने वाली ऐशो आराम की जिन्दगी नही जीते यानी वे घर में बिलकुल साधारण रहते है .

नंबर आठ पर आता है मोदी का एक सूट लाखो में बनता है जिसका खर्चा सरकार उठाती है

Leave a Reply