काले जादू के बारे मैं कुछ अंजनी बातें : Interesting Facts About Black Magic

काला जादू, ये शब्द सुनते ही आपके मन मे हज़ारो सवाल पैदा होते होंगे। एक तरफ तो ये सवाल उठता है कि क्या आज की जमाने मे जब विज्ञान और तकनीकी ने इतनी तारीकी कर ली है, इन सब चीज़ों पर विश्वास करना चाहिये या फिर ये सब सिर्फ अंधविश्वास ही है। वही दूसरी तरफ आज भी कही न कही ऐसे दिल दहलाने वाली किसी सामने आ जाते है जो कि हमने इन सब बातों पर विश्वास करने पर मजबूर कर देते है।
सदियो से काला जादू दुसरो को अपनी और खिंचता आया है। इससे जुड़े कहे , अनकहे अनगिनत किस्से आपको किताबो में मिल जाएंगे। चलिए हम भी आपको काले जादू सड़ जुड़े कुछ रहस्यों से अवगत कराते हैं। तो आइए इस अनोखी दुनिया मे कदम रखे।
1. काला जादू बुरी शक्तियों का साया कहलाया जाता है। माना जाता है कि तंत्र मंत्र के सहारे से कोई भी किसी बैर भावना के चलते किसी के भी पीछे बुरी शक्तियों को लगा सकता है।
2. काला जादू को सही तरीके से करने के लिए बहुत अभ्यास की ज़रूरत होती है। कोई भी ढोंगी साधु या तांत्रिक इसको नही कर सकता।
3. यह एक लत की तरह है जो धीरे धीरे इसको अभ्यास करने वाले को अपनी जकड़ में ले लेता है। काला जादू उनको असीम ताकत के एहसास कराता है जिसमे वो इसके आदि हो जाते है।
4. काला जादू से कभी किसी का भला नही हो सकता हैं। कुछ लोगो का मानना है कि जिस तरह रोशनी और अच्छी की जरूरत है उसी तरह काला जादू और बुराइयो की ज़रूरत है । काले जादू से बुराइयो पर विजय हो सकती है,पर ये बिल्कुल भी सच नही है।
5. ऐसा माना जाता है कि जो लोग काला जादू करते है उनमें बुरी शक्तियों का वास होता है और उसी की वजह से वो दुसरो को परेशान करते हैं।



पढ़िए आगे

Leave a Reply