भारतीय सेना ने दिया भारत को बड़ा तोहफ़ा , मार गिराए आतंकवादी जानें पूरी ख़बर

श्रीनगर ये वही जगह है जहाँ हमारे जवानों को रोज अपनी जान की बाजी लगाकर हमारी रखवाली करनी पड़ती है लेकिन हमारी सेना से अब निश्चय कर लिया है कि कश्मीर तो सिर्फ भारत का ही होके रहेगा वो भी हमारे प्रधानमंत्री के रहते वे । सेना के ऐसे लोंगो की लिस्ट बनाई है जो कि भारत के दुश्मन है या भारत को जिनसे खतरा है जिससे होगा ये की सेना को आसानी होगी अपना काम करने में सेना उन लोगों को निरंतर मारी जा रही है जहाँ लिस्ट में 250 लोग थे उसे लिस्ट में नाम घटकर कुल 189 रह गए है । सेना ने अपनी बहादुरी दिखाते वे एक मिशन चलाया है जिसमे वो आतंकवादियों को मारकर उनकी लाशों के ढेर लगा रही है ।

सेना ने नए साल पर किया था मिशन शुरू ।

एक रिपोर्ट के अनुसार सेना ने कश्मीर घाटी के वहाँ मिशन चलाया था जिसमे बहुत ही ताकतवर टीम थी । सेना को इसमें सफलता मिलना स्वाभाविक था उन्होंने आतंकवादियों को घर मे घुसकर मारा पहले हाथा पाई हुई उसके बाद एक जवान ने सबको गोलियों से गूथ दिया ।

लाशों की लाइन लगा दी ।
जमीद अहमद की भी मौत हो गई जो कि बहुत खतरनाक आतंवादी था इसमें मिशन के दौरान 2 और आतंवादी थे लेकिन बुरी तरह गोलियाँ लगने के कारण उनकी पहचान हो पाना मुश्किल है । सेना ने इस काम को 1 जनवरी रात 2 बजे किया था ।

रात को ही खत्म कर दिया खेल ।

घाटी के माहौल बहुत ही तनाव का बन गया था लगातार चीखें और गोलियों की आवाज आ रही थी । सेना के पास रिपोर्ट आई थी कि घाटी में आतंकवादियों ने घर बना लिया है , तो सेना के देर ना करते वे अपनी टीम को भेज कर घर उड़ा देने के आदेश दिए , और टीम सेना के विश्वास पर खड़ी भी उतरी उन्होंने बहुत ही कम समय मे अपना काम कर दिया ।

सेना ने कहा पत्थरबाज भी मारे जाएंगे ।

हम आये दिन देखते है अखबारों में की सेना के ऊपर पत्थर फेंके लेकिन सेना ने अब बड़ा फैसला लें लिया है , सेना के अध्यक्ष बताते है कि अब ऑन्सपोट मार दिया जाएगा जो भी पत्थरबाजी करता है उसे ।

Leave a Reply